जांजगीर-चांपा

Janjgir-Champa: प्रबंधन की लापरवाही या दादागिरी! परिजनों को जानकारी देने के बजाय शव को भेजा अस्पताल, अब परिजन और ग्रामीणों ने किया ये काम…..कंपनी प्रबंधन के छूटे पसीने

                    

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) जिले के चन्द्रपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले थाना  डभरा क्षेत्र के ग्राम कानाकोट के समीप उच्चपिंडा के आरकेएम पावर जेन कंपनी लिमिटेड में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। हालांकि कंपनी प्रबंधन ने मृतक के परिजनो को बिना बताए शव को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया। बाद में इस बात की जानकारी जब कंपनी के अधिकारी और कर्मटारियों को लगी। तब कंपनी के कर्मचारी काम छोड़कर भाग रहे थे। (Janjgir-Champa) तभी घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगी। ग्रामीणों ने (40) वर्षीय सुखराम साहू के निधन की सूचना परिजनों को दी।  फिर परिजनो व ग्रामीणों के द्वारा  आर के एम कंपनी के गेट पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया गया।

(Janjgir-Champa) वहीं क्रांति सेना के पदाधिकारीयो के द्वारा उनका सहयोग करते हुए गेट के पास  धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली। तब पुलिस के  अधिकारी कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे। आस पास के थानों से भारी पुलिस बल के साथ मौके पर तैनात किए। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को समझाइश दी। 

परिजनों व क्रांति  सेना के कार्यकर्ता   ग्रामीणों द्वारा मृतक के परिवार को मुआवजा एवं एक सदस्य को कम्पनी में  नौकरी देने की मांग के साथ ही कंपनी प्रबंधन पर  कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।  जबकि आरकेएम पावर जेन कंपनी में कई हादसे हो चुके हैं इसके बाद भी प्रबंधन द्वारा लापरवाही बरत रही है।                 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button