Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
धमतरी

Dhamtari: बड़ा हादसा टला, रायपुर से जगदलपुर जा रही ट्रक दुकान में जा घुसी….फिर जो हुआ..पढ़िए पूरी खबर

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले में आज एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया। रायपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक घड़ी चौक के पास महेश क्लाथ स्टोर में जा घुसी। जिससे ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में दुकान को काफी नुकसान हुआ है। जबकि ट्रक चालक को मामूली चोट आई है।

(Dhamtari) जानकारी के मुताबिक रविवार की रात ट्रक क्रमांक सीजी 17 एच 2881 रायपुर की ओर से जगदलपुर जा रही थी। तभी मकई चौक के पास अनियंत्रित होकर महेश क्लॉथ में जा घुसा। ट्रक में  बैठे ड्राइवर कंडक्टर को मामूली चोट आने पर प्राथमिक उपचार किया गया। (Dhamtari) फिलहाल अभी ट्रक को हटा कर आवागमन शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक में कच्चा लोहा भरा हुआ है सवाल यह है कि रायपुर से जगदलपुर की ओर कच्चा लोहा कैसे जा रहा था अमूमन जगदलपुर से रायपुर कच्चा लोहा जाता है।

Tv Indursties: टीवी इंड्रस्टी के लिए बुरी खबर, इस अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा, पसरा मातम

घोषणा के बाद काम की शुरूआत, लेकिन अधड़ में लटका

गौरतलब है कि  बाईपास की मांग धमतरी में बरसों से की जा रही थी। घोषणा होने के बाद काम की शुरुआत भी हुई लेकिन अब तक पूरा नहीं होने से भारी वाहन शहर के बीच से गुजर रहे हैं जिससे हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। मकई चौक मोड में जगह कम होने की वजह से कई बार बड़ा हादसा होते बचा था पिछले कुछ महीनों पहले ऐसे ही एक ट्रक ने कपड़ा दुकान के सामने बिजली पोल को टक्कर मारी थी। यदि जल्दी बाईपास बनकर तैयार नही हुआ तो ऐसे बड़े हादसे होते रहेंगे।

दुकानदार को डेढ़ लाख रुपए का नुकसान

महेश क्लॉथ के संचालक महेश जसूजा ने बताया कि ट्रक के दुकान में घुसने से सामने का चबूतरा और फर्नीचर टूट गए हैं। जिससे उन्हें लगभग डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है। गाड़ी तेज रफ्तार में रही होगी तभी यह हादसा हुआ है। जब कई घंटों बाद मौके पर यातायात पुलिस पहुंची। तब जाकर लोगों को लंबी जाम से राहत मिली।

Related Articles

Back to top button