छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: सोमानी अपहरणकांड का मुख्य आरोपी मुंबई से गिरफ्तार, गुजरात के व्यापारी का अपहरण कर मांगी थी 30 करोड़ की फिरौती, गुजरात पुलिस ने पकड़ा, अब छत्तीसगढ़ लाये जाने की तैयारी

रायपुर। (Chhattisgarh) चर्चित सोमानी अपहरणकांड का मुख्य आरोपी पप्पू चौधरी को गुजरात पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पप्पू ने गुजरात के कारोबारी के अपहरण कर 30 करोड़ रुपये की फिरौती मांग की थी। (Chhattisgarh) फिरौती रकम की डिलीवरी के दौरान गुजरात पुलिस ने आरोपी को धड़दबोचा। अब रायपुर पुलिस आरोपी को गुजरात से वापस लाने की तैयारी करेगी।

सोमानी अपहरण केस का था मुख्य आरोपी

(Chhattisgarh) बता दें आरोपी पप्पू चौधरी छत्तीसगढ़ के चर्चित प्रवीण सोमानी अपहरण केस में मुख्य आरोपी था और साल भर से फरार चल रहा था। 8 जनवरी 2020 को सिलतरा स्थित अपनी फैक्ट्री से प्रवीण सोमानी घर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। और उसका अपहरण करके ले गए थे और पखवाड़े भर बाद रायपुर पुलिस ने सोमानी को यूपी से सकुशल छुड़ा लिया था ।

ये आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने अनिल चौधरी, मुन्ना नाहक, कालिया, प्रदीप उर्फ बाबू सहित आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन गिरोह का सरगना पप्पू चौधरी अब तक फरार था। पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई थी। पप्पू चौधरी अनिल चौधरी का रिश्तेदार था और वह अपहरण करने से पहले वह रेकी कर चुका था।

Related Articles

2 Comments

  1. Fantastic website. A lot of helpful info here. I am sending it to several friends ans
    additionally sharing in delicious. And naturally, thanks for your sweat!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button