Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

Assault On Women: दरोगा की काली करतूत, महिला की छाती पर जाकर बैठा, दबिश डालने के लिए पहुंचा था घर, एसएसपी ने दिये जांच के आदेश

कानपुर। (Assault On Women) यूपी के कानपुर (देहात) के लखीमपुर में एक दारोगा ने मर्यादा की सभी सीमाओं को तोड़ दिया. यहां तक एक महिला की छाती पर जा बैठा. पुलिसकर्मी की इस काली करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने आरोपी दारोगा के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं.

(Assault On Women) दरअसल मामला लखीमपुर के दुर्गदासपुर गांव का है जहां पुखराया चौकी इंचार्ज महेन्द्र पटेल और चौकी के चार सिपाही किसी मामले में बिना महिला कांस्टेबल के एक आरोपी सुरजीत यादव के घर दबिश डालने पहुंचे थे.

 इसी दौरान पुलिस ने शिवम नाम के युवक से आरोपी के घर का पता पूछा और नहीं बताने पर उससे गाली गलौज करते हुए बुरी तरह पीट दिया. (Assault On Women) इसके बाद शिवम के घरवाले भी पुलिसकर्मियों से भिड़ गए.

 इस पर गुस्साए चौकी इंचार्ज ने युवक को और पीट दिया. जब शिवम के घर की एक महिला उसे छुड़ाने के लिए आई तो पुलिसकर्मी उसे भी मारने लगे. इस पर महिला की बहू आरती दारोगा से भिड़ गई जिसपर दारोगा ने अपना आपा खो दिया और मर्यादा भूलते हुए महिला को जमीन पर गिराकर उसके सीने पर बैठ गए.   

 शिवम के घरवालों द्वारा बनाए गए वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिसवालों के लिए जवाब देना मुश्किल हो रहा रहा है. लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब पुलिस की टीम दबिश देने किसी के घर पर गई थी तो अपने साथ महिला कांस्टेबल क्यों नहीं ले गई थी. हालांकि भिड़ंत के दौरान महिला ने भी चप्पल से दारोगा को मारने की कोशिश की.

इस घटना को लेकर कानपुर देहात के एसएसपी केशव चौधरी ने कहा कि पुखराया चौकी की पुलिस गांव में एक आरोपी को पकड़ने गई थी उसी दौरान एक युवक पुलिस से भिड़ गया. जिसके बाद उसके घर की महिलाओं से भी झड़प हो गई.

महिलाओं से पुलिसकर्मी की बदतमीजी को लेकर अधिकारी ने कहा कि जांच के आदेश दे दिए गए हैं और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. वहीं आरोपी पुलिसकर्मियों का कहना है कि महिलाओं ने आरोपी को छुड़ाने की कोशिश की.

Related Articles

Back to top button