मोबाइल पर बात करने से किया था मना, पत्नी ने पति को जिंदा जलाया

जशपुर। पत्नी ने पति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग से जलते हुए पति की बेटियों और पड़ोसियों ने जान बचाई और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित की 21 वर्षीय बेटी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पिता ने 2012 में दूसरी शादी बिरसमनी बाई से की थी. जिनसे 2 बच्चे हैं. प्रार्थिया की सौतली मां बिरसमनी बाई आए दिन किसी अन्य व्यक्ति से मोबाइल से बात किया करती थी. जिसे लेकर हमेशा विवाद होता था. 21 जुलाई की रात 9 बजे भी बिरसमनी बाई किसी से मोबाइल में बात कर रही थी. जिसे देखकर उसके पिता ने बिरसमनी बाई को फोन में किससे बात करती हो कहकर पूछा.लेकिन बिरसमनी बाई नाराज हो गई. इसके बाद प्रार्थिया और उसकी छोटी बहन को घर के एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया.’

प्रार्थिया के पिता ने जलते हुए कमरे के पास जाकर बाहर से बंद दरवाजे को खोला. इस पूरी घटना को पीड़ित की बेटी खिड़की से देख रही थी. जिसके बाद आसपास के लोगों को आवाज देकर बुलाया और आग से जलते हुए पीड़ित को बचाया।

रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज किया. वहीं आरोपित बिरसमनी बाई को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है.

Exit mobile version