Video: प्रेस वार्ता में अपने ससुर व देवर पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, देखिए

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Video) परिवार की महिला सदस्य विशाखा देवांगन ने प्रेस वार्ता में अपने ससुर व देवर पर गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे पति स्व. संतोष देवांगन के हिस्से की संपत्ति मेरे दो बच्चे को मिलनी चाहिए थी, लेकिन ससुर मुरलीधर देवांगन व उनके पुत्र प्रदीप देवांगन व अशोक देवांगन के षड्यंत्र के कारण आज पर्यंत तक मेरे बच्चे अपने हक से वंचित है।

(Video) मेरे परिवार की स्थिति बेहद कमजोर है, मेरे मायके पक्ष के सहयोग से मैं और मेरा परिवार हाउसिंग बोर्ड कालोनी जगदलपुर में निवासरत है। (Video) उक्त तीनों के इशारे पर उनके तीन नौकर 19 जनवरी को हमारे जमीन पर लगे 10 सागौन 3 इमली व 1 नीम के पेड़ को चोरी से काट रहे थे।

जब मेरे बेटे ने अपनी संपत्ति पर पेड़ काटने का विरोध किया तो प्रदीप देवांगन ने जान से मारने की धमकी दी। जिस वजह से मैं औऱ मेरा परिवार डरा हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर हमने कलेक्टर रजत बंसल, पुलिस अधीक्षक दीपक झा, वनमंडला अधिकारी स्टाइलो मंडावी, तहसीलदार जगदलपुर व पुलिस थाना कोतवाली को आवेदन कर, न्याय की गुहार लगाई है ।

विशाखा देवांगन ने आगे बताया कि पुलिस थाना वन विभाग के क्षेत्रीय विकास डिप्टी रेंजर व तहसील के पटवारी ने जांच में दो ही पेड़ पर कार्रवाई की और इस दौरान उन तीनों ने मेरे बच्चों के साथ मारपीट करने की कोशिश की। इससे मेरा परिवार भयभीत है। इसकी जानकारी हमने संबंधित अधिकारियों को प्रस्तुति की है लेकिन आज पर्यंत तक इस मामले में कार्रवाई नहीं हो सकी।

Exit mobile version