ग्रामीण जिला अध्यक्ष बलराम मौर्य 100 समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल, कहा-कांग्रेस में लगातार हो रहे दुर्व्यवहार से था आहत

जगदलपुर। लोकसभा चुनाव से पहले बस्तर में लगातार कांग्रेस पार्टी को झटका लग रहा है. आज एक बार फिर से बस्तर में कांग्रेस पार्टी के ग्रामीण जिला अध्यक्ष बलराम मौर्य ने अपने 100 समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं. वन मंत्री केदार कश्यप व भाजपा के नेताओ ने सभी का गमछा पहना कर विधिवत स्वागत किया.

वीओ- वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के ग्रामीण जिला अध्यक्ष बलराम मौर्य के साथ 100 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा जॉइन किया है. सभी का स्वागत किया गया. इनके शामिल होने से निश्चित ही तौर पर भाजपा बस्तर में और मजबूत होगी. वहीं बलराम मौर्य ने बताया कि वे पिछले 27 सालों से कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे. लगातार कांग्रेस पार्टी में ब्लॉक, जिला व प्रदेश स्तर पर मिले जिम्मेदारियों का निर्वहन करते आ रहे थे. लेकिन कुछ दिनों से वे कांग्रेस पार्टी में अपने आप के साथ दुर्व्यवहार को महसूस किए. और आहत हुए. इस कारण उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता व जिला अध्यक्ष पद से त्याग पत्र दिया.

Exit mobile version