राजनांदगांव

Video: इस वजह से भड़के बीजेपी के कार्यकर्ता, लगाया गंभीर आरोप, पढ़िए क्या है पूरा माजरा

राजनांदगांव। (Video) मुढी़पार नवागांव क्षेत्र में  प्रधानमंत्री व स्थानीय विधायक का पोस्टर फाड़े जाने का मामला सामने आया, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश की स्थिति है। 

(Video) मुढी़पार नवागांव क्षेत्र के यात्री प्रतीक्षालय में सरकारी नियमों के तहत लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्थानीय विधायक पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की तस्वीर यहां लगाई गई थी जिसे बुधवार को पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर के मौखिक आदेश के बाद कर्मचारियों ने फाड़ कर निकाल दिया है। (Video) पोस्टर फाड़े जाने से भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। स्थानीय सरपंच मेघा ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते इस तरह से पोस्टर फाड़  जाना ठीक नहीं है। 

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- बोस को है अपनाना, तो सावरकर और गोडसे को छोड़ना होगा

यात्री प्रतीक्षालय में लगे इस पोस्टर को फाडे़ जाने को लेकर भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक एवं कलेक्टर से की है। वहीं दोषियों पर कार्यवाही करने की मांग भी इस दौरान भाजपा द्वारा की गई है। 

Raipur: राजधानी में गांजा बेचने के फिराक में थे 2 युवक, पुलिस ने पकड़ा, 20 किलो गांजा जब्त

आरईएस विभाग के माध्यम से विधायक निधि के जरिए यात्री प्रतिक्षालय का निर्माण

 वर्ष 2017 में आरईएस विभाग के माध्यम से विधायक निधि के जरिये अलग-अलग स्थानों में यात्री प्रतिक्षालय बनाए गए थे। जिसकी देखरेख और सुरक्षा की जवाबदारी ग्राम समिति की थी। भाजपा नेताओं ने कहा कि इसमें पीडब्ल्यूडी का कोई संबंध नहीं था, लेकिन राजनीतिक द्वेष से इस तरह का काम किया गया है जिस पर कार्रवाई होनी चाहिए

Related Articles

7 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button