क्राईम

Murder news: प्रेमी का पत्नी से छुप-छुप कर मिलना पति को नहीं आया रास, दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

हेमंत पटेल@जांजगीर-चांपा. (Murder news) जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. ग्राम तरौद निवासी चूड़ामणि कैवर्त जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. आज उसका नर कंकाल पुलिस को मिला है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग का था. प्रेमिका की शादी होने के बाद भी प्रेमी छुप-छुपकर मिलने की कोशिश करता था. जिसकी भनक प्रेमिका के पति को मिल गई. फिर पति ने पत्नी को युवक को सुनसान जगह पर बुलाने की बात कही.

(Murder news)प्रेमिका ने अपने प्रेमी को तालाब किनारे बुलाया. फिर वहां पर अपने देवर और पति के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है, और साक्ष्य छुपाने के लिए शव को झाड़ियों के पीछे फेंक दिया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवक के छानबीन में जुट गई.

Chhattisgarh news: मुख्यमंत्री ने इको-एथनिक रिसॉर्ट का किया ई-लोकार्पण, कहा- ट्राइबल टूरिज्म रिसार्ट में दिखेगी जनजातीय संस्कृति, कला और ग्रामीण परिवेश की झलक

(Murder news)जिसके बाद पुलिस को युवक की लाश झाड़ियों के पीछे मिली. जो कि नर कंकार में तब्दील हो चुका था. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रेमिका, देवर और पति को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button