राजनांदगांव

Corona Update: इस जिले की महापौर को हुआ कोरोना, बेटा भी आया चपेट में, सोशल मीडिया दी जानकारी

राजनांदगांव। (Corona Update) छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में अब कोरोना के रिकॉर्ड संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। इस बीच राजनांदगांव की महापौर हेमा देशमुख और उनके बेटे के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। संक्रमित कांग्रेस नेताओं के संपर्क में आने के बाद बुधवार की शाम से खुद  को क्वारंटाइन कर लिया था।

(Corona Update)बुधवार को हेमा देशमुख और  उनके बेटे ने कोरोना टेस्ट कराया था। कोरोना के लक्षण ना दिखने के बाद भी उनकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया दी है।

(Corona Update)वहीं उनके पति पूर्व महापौर सुदेश देशमुख ने भी कोरोना टेस्ट करवाया है। जिसकी रिपोर्ट शनिवार तक आने की संभावना है। उन्होंने सोशल मीडिया पर  बताया कि संपर्क में आए लोगों से होम क्वारंटाइन होने की बात कही है। साथ ही जल्द से जल्द कोविड जांच कराने की अपील की है।

SC की हरी झंडी, फाईनल ईयर की परीक्षा को मिली इजाजत, जानिए कोर्ट ने क्या कहा

इधर राजनांदगांव जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बीते गुरूवार को जिले में कोरोना के 53 नए केस सामने आए हैं। इनमें से ज्यादातर मरीजों को सर्दी खांसी की शिकायत थी।

गुरुवार को सामने आए आंकड़ों के बाद जिले में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 1752 हो गई है। इसमें 438 एक्टिव केस हैं। अब तक 1313 मरीज डिस्चॉर्ज हो चुके हैं। वहीं 15 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button