देश - विदेश

Corona का कहर, यूपी में कोरोना से तीसरे विधायक की मौत, नवाबगंज सीट से MLA ने तोड़ा दम

बरेली। कोरोना (Corona) से बीजेपी के तीसरे विधायक का निधन हुआ है. बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया. यूपी बरेली की नवाबगंज सीट से केसर सिंह गंगवार बीजेपी विधायक थे.  कोरोना संक्रमित विधायक का नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल (Yatrath Hospital) में इलाज चल रहा था.

इलाज के दौरान ही केसर सिंह गंगवार (Kesar Singh Gangwar) का निधन हो गया. वह यूपी बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी विधायक के निधन पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने विधायक केसर सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

विधायक के निधन पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगवार जी के स्वर्गवास से अत्यंत पीड़ा हुई. यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी विधायक केसर सिंह के निधन पर दुख जताया है. 

इससे पहले औरैया से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो चुका है. सुरेश श्रीवास्तव की कोरोना संक्रमित पत्नी का भी निधन हो चुका है, जबकि उनके बेटे का इलाज चल रहा है, वे भी कोरोना से संक्रमित हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button