कोरिया

Korea news: अव्यवस्थाओं का आलम, अब BJP के कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन, कही ये बात

संजय गुप्ता@पखांजूर। ( Korea news) भारतीय जनता पार्टी के मंडल पखांजूर बांदे तथा कापसी के कार्यकर्ताओं ने आज राज्यपाल के नाम एसडीएम पखांजूर को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर पखांजूर तहसीलदार शेखर मिश्रा ने ज्ञापन लिया। ज्ञापन में भाजपा ने किसानों को यूरिया खाद की व्यवस्था करने, क्वारंटीन सेंटर में हुए भ्रष्टाचार के मामले में भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही, लचर दूरसंचार व्यवस्था तथा मवेशियों के अवैध व्यपार के रोक को ले ज्ञापन सौंपा। क्षेत्र में अर्से से किसानों को यूरिया खाद नहीं मिल पा रही है

( Korea news) स्थानीय दुकानदारों द्वारा अधिक रेट में यूरिया खाद बेचे कालाबाजारी किऐ जोने पर कृषि विभाग द्वारा की गई कार्यवाही के बाद स्थानीय दुकानदारों ने यूरिया लाना ही बंद कर दिया है। जिस कारण किसानों को यूरिया खाद नहीं मिल पा रही। आलम यह है की किसान निजी गाड़ी ले भानुप्रतापुर से यूरिया ला रहे है या कुछ दुकानदारों द्वारा जिनके पास कुछ स्टाक है वे चोरी छुपे पांच सौ में यूरिया बेच रहे हैं।

( Korea news) किसानों की इस परेशानी को देखते हुए भाजपा ने आज ज्ञापन सैांप प्रशासन से यूरिया खाद किसानों को उपल्बध कराने की मांग की। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में हो रहे अवैध मवेशी की तस्करी क्वारेंटीन सेंटर में हुए भ्रष्टाचार के साथ साथ खराब दूर संचार व्यवस्था में सुधार की भी मांग की।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व नगर पंचायत अ/यक्ष असीम राय, मंडल अ/यक्ष पखांजूर श्यामल मंडल, रतन हालदार, दिपांकर दत्ता ने बताया की यूरिया को ले प्रदेश भर में किसान परेशान है पर शासन और प्रशासन के अधिकारी इस ओर कोई /यान नहीं दे रहे। उन्होनें बताया की आज क्षेत्र में किसान 266 का यूरिया पांच सौ में लेने को मजबूर है जिसके लिए अपने को किसानों की सरकार कहने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिम्मेदार है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने क्वारेंटीन सेंटर में हुए भ्रष्टाचार पर भी कार्यवाही की मांग की उन्होेंने कहा की प्रदेश सरकार  गरीब मजदूरों के आड में करोड़ों का घोटाल कर दिया इसके लिए जिम्मेदार जिला और स्थानिय स्तर के अधिरियों पर सक्त कार्यवाही की मांग के साथ साथ अन्य मांगों कर भी प्रशासन से कार्यवाही की मांग की है।

Pranab Mukherjee: भारत रत्न से सम्मानित पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की जीवनकाल की यात्रा, पढ़िए

इस अवसर पर बांदे जिला पंचायत सदस्य सुनीता मंडल, पूर्व जनपद अ/यक्ष नोहर उसेंडी, मोनिका साहा, नारायण साहा, स्वतंत्र नामदेव, जगबंधु विश्वास, उत्तम बनिक, निमाई विश्वास, बबलू सरकार, गोपी घोष, गणेश साहा, नृपेन हालदार, शंकर सरकार,अमित मंडल,रोशन बड़ाई, बाके, सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button