टीचर स्कूली छात्राओं से करता है अश्लील हरकत, स्कूली छात्रा एवं पालकों ने कलेक्टर से की शिकायत 

गुड्डू यादव@मुंगेली। जिले में एक बार फिर शिक्षा जगत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां टीचर के द्वारा स्कूली छात्राओं से अश्लील कमेंट व हरकत करने की शिकायत स्कूली छात्रा एवं पालकों ने कलेक्टर से लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग किए है। 

इस पूरे मामले की शिकायत महासचिव अजय साहू एवं युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों के नेतृत्व में कलेक्टर से की गई है। मामला मुंगेली विकासखण्ड के एक सरकारी मिडिल स्कूल का है। जहां के छात्राओं ने  पालकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुँचकर युवा कांग्रेस के महासचिव अजय साहू के नेतृत्व में कलेक्टर राहुल देव से लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जिसमे कहा गया है कि मुंगेली विकास खण्ड स्थित एक शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला के 7 वी एवं 8 वी के छात्राओं के साथ वहाँ पदस्थ एक शिक्षक के द्वारा स्कूल में पढ़ाई के दौरान अश्लील कमेंट एवं अश्लील हरकतें की जाती है। 

शिकायत में ये भी कहा गया है कि टीचर के द्वारा अश्लीलता की हद पार कर दबा बल्लू का मीनिंग पूछा जाता है टीचर के इस हरकत से परेशान होकर पीड़ित छात्रा एवं उनके पालकों ने शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

पालकों का कहना है कि टीचर की गंदी हरकतों की वजह से स्कूल का माहौल खराब हो रहा है। यही वजह है कि परेशान होकर छात्रों ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत कर्ताओ का कहना है कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई हेतु कलेक्टर राहुल देव ने पुलिस विभाग को मार्क कर नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अजय साहू ने कहा शिक्षक के द्वारा अश्लीलता की सीमा पार कर छात्राओं से अश्लील बाते व अश्लील हरकते किया गया जिससे छात्राओं व परिजनों एवं गांव में भी काफी आक्रोश दिख रहा है। जिसको लेकर कलेक्टर  से शिकायत कर ऐसे शिक्षक पर कड़ी कार्यवाही की मांग किया।

Exit mobile version