Uncategorized

Surajpur: खबर छत्तीसी न्यूज का असर, अव्यवस्था व डॉक्टरों की लापरवाही के बाद हरकत में आया प्रशासन, कलेक्टर खुद करेंगे मॉनिटरिंग

अंकित सोनी@सूरजपुर। (Surajpur) जिले में खबर छत्तीसी न्यूज की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है। यहां खबर दिखाने के बाद प्रशासन हरकत में आया है। खबर छत्तीसी ने कोरोना संक्रमण से प्रतिदिन बढ़ते मौतों के आंकड़े व परिजनों द्वारा कोविड हॉस्पिटल में अव्यवस्था व डॉक्टरों की लापरवाही की खबर प्रमुखता से दिखाई थी। जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। (Surajpur) कलेक्टर रणवीर शर्मा ने निर्देश जारी करते हुए  कोविड हॉस्पिटल में सीसीटीवी कैमरा लगवाया है , जो उनके फोन से जुड़ा हुआ हैॉ। जिसकी मदद से डीएम खुद हर गतिविधियों पर स्वयं मॉनिटरिंग करेंगे।

 वहीँ एक डॉक्टर की भी 24 घंटे ड्यूटी पर तैनाती की गई है , तो दूसरी ओर जिला प्रशासन से तहसीलदार की ड्यूटी हॉस्पिटल के बाहर होगी। जिससे सतत निगरानी इस अस्पताल पर बनी रहे।

पिछले कुछ दिनों से जिला कोविड हॉस्पिटल में लगातार मौतें हो रही थी। जिस पर परिजन सही इलाज़ व लापरवाही स्थिति में सुधार की गुंजाइस नज़र आती है। वहीं कलेक्टर ने कहा हमारा प्रयास है सभी को बेहतर इलाज़ मिले जिसके लिए सभी का साथ ज़रुरी है। साथ ही कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर जिसमें बच्चों पर खतरा बताया जा रहा। उसके लिए भी तैयारियाँ शुरू की जा चुकी है और साधुराम विद्या मंदिर में 100 बेड की तैयारियां की गई है। जहाँ सिर्फ बच्चों का ईलाज़ होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button