राजनांदगांव

Rajnandgaon: दो दिवसीय बेरोजगार किसान मोर्चा यात्रा, राजनांदगांव में हुआ भव्य स्वागत, जानिए

राजनांदगांव। (Rajnandgaon) छत्तीसगढ शिवसेना धनंजय सिह परिहार की अगुवाई मे  दो दिवसीय बेरोजगार किसान  मोर्चा यात्रा की शुरूआत हुई।  शिव सेना ने छत्तीसगढ़ माहाराष्ट्र बार्डर देवरी से रायपुर तक दो दिवसीय यात्रा  की शुरुआत की है। (Rajnandgaon) शिवसेना ने यात्रा के माध्यम से किसानों के फसल की राशि के भुगतान में हो रही लेटलतीफी, बारदाने की दिक्कत, रवि फसल में पानी की उचित व्यवस्था, स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की मांग राज्य सरकार से की है ।

Mahasamund: अंतरराज्यीय गिरोह का पदार्फाश, अय्याशी के लिए लोगों से करते थे लूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे खुला पोल

(Rajnandgaon) यात्रा के राजनांदगांव आगमन पर इमाम चौक में भव्य स्वागात किया गया । इस अवसर पर छत्तीसगढ़ शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष पाण्डे ने यात्रा के उद्देश्य के बारे मे बताया।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ शिवसेना के प्रदेश आध्यक्ष धनंजय सिह परिहार ने कहा कि राज्य सरकार शिक्षित बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने के मामले में नाकाम साबित हो रही है। छत्तीसगढ़ में काफी फैक्ट्रियां है फिर भी युवाओं को रोजगार के लिए बाहर जाना पड़ रहा है।

Gariyaband पुलिस की अनोखी पहल, नवनिहाल प्रतिभा प्रतियोगिता का हलचल, पुलिस परिवार के बच्चों को आगे बढ़ाने की पहल

उन्होने कहा कि राज्य सरकार 80 प्रतिशत स्थानीय लोगों को रोजगार दे। मजदूरों का फैक्ट्री में शोषण बंद हो। उचित न्यूनतम वेतनमान का लाभ मजदूरों को मिले इसी तरह किसानो के धान खरीदी के बाद राशि भूगतान शीध्र करने सहित बारदाने की व्यव्यस्था सुनिश्चित करने की मांग की है ।

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button