Raipur:धमकी और ब्लैकमेलिग से तंग आकर की थी महिला की हत्या, खुटेरी के जंगल में मिला था शव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रायपुर। जिले के मंदिर हसौद थाना अंतर्गत ग्राम खुटेरी के जंगल में कुछ दिनों पहले महिला की लाश मिली थी. महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने महिला के हत्या मामले में संतु दीवान को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा किया है.

जानकारी के मुताबिक मंदिर हसौद पुलिस को 8 फरवरी को महिला की हत्या की शिकायत प्राप्त हुई थी. उसके बेटे ने शिकायत में बताया कि उसकी मां 8 फरवरी से लापता है. जिसके बाद पुलिस ने इस केस में जांच शुरू की. महिला के बेटे ने बताया कि उसकी मांग आरंग के लिए रवाना हुई थी. लेकिन वह आरंग नहीं पहुंची इसके बाद 9 फरवरी को प्रार्थी को सूचना प्राप्त हुई कि एक महिला का शव थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत ग्राम खुटेरी जंगल प्लांट में पड़ा हुआ है. पीड़ित ने वहां देखा को उसकी मां का शव पड़ा हुआ था. शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मृतिका की मौत गला दबाने से हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने इस केस में जांच तेज कर दी.

घटना स्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला कया. अज्ञात आरोपी की पतासाजी के संबंध में मुखबिर को भी लगाया गया. पुलिस को सूचना मिली की महिला को अंतिम बार संतु दीवान के साथ देखा गया. जिसके बाद पुलिस और साइबर सेल की टीम ने संतुराम दीवान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. संतुराम ने बताया कि उसने महिला की गला दबाकर हत्या की और फिर फरार हो गया. आरोपी ने बताया कि महिला आरोपी को धमकी देती थी और उसे ब्लैकमेल करती थी. इतना ही नहीं महिला आरोपी पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालती थी. जिससे तंग आकर उसने महिला की हत्या कर दी.

.

Exit mobile version