रायपुर

Raipur: अब अपराधों पर लगेगा लगाम!..सुनसान इलाको से लेकर…गली-मोहल्ले तक…अब पुलिस करेगी पेट्रोलिंग…पढ़िए पूरी खबर

रायपुर। (Raipur) राजधानी में बढ़ते अपराध ने पुलिस की भी चिंता बढ़ा दी है। कोरोना लॉकडाउन और उसके बाद अपराध का ग्राफ राजधानी में तेजी से बढ़ा है। हर रोज चाकूबाजी, लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही है। अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने रणनीति तैयार की है।

(Raipur) इस रणनीति के तहत अब भीड़भाड़ वाले इलाकों को छोड़कर पुलिस की टीम सुनसान वाले इलाके पर पेट्रोंलिग करेंगी। (Raipur) जिसमें गली, मोहल्ले, सुनसान वाले इलाके शामिल है। इसके लिए पुलिस की टीम बाइक से पेट्रोलिंग करेगी। पेट्रोलिंग के दौरान संदिग्ध पाए जाने पर सीधे जेल भेजा जाएगा।

Dantewada: फिर बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे नक्सली, सुरक्षाबलों ने फेरा मंसूबे पर पानी, बरामद हुआ 10 किलो का IED बम, Video

इसको लेकर सिटी ASP लखन पटले ने सभी सीएसपी व थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है। इतना ही नहीं स्वयं सिटी ASP सड़क पर उतरकर निरीक्षण करेंगे।

Accident: 5 साल के मासूम की दर्दनाक मौत, लिफ्ट ने ली जान, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

हाल ही में राजधानी में अपराध तेजी से बढ़ा है। अधिकतर सुनसान इलाकों में व्यक्ति जुआ, शराब पीते करते हैं। और रास्ते से गुजरने वाले लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हैं। कभी-कभी अपराधी सुनसान का फायदा उठाकर लूटपाट की घटनाओं को भी अंजाम दे रहे हैं। लेकिन ऐसे अप्रिय घटनाओं को अंजाम देने वालों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए सीधे जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

44 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button