देश - विदेश

Accident: 5 साल के मासूम की दर्दनाक मौत, लिफ्ट ने ली जान, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मुंबई। (Accident) महाराष्ट्र के मुंबई के धारावी इलाके लिफ्ट में फंसकर एक 5 साल के बच्चे की मौत हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना घोषी शेल्टर बिल्डिंग की लिफ्ट में हुआ.

दरअसल तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर आने के लिए चढ़े. तीनों बच्चे खेलते हुए लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया. हादसा करीब 1 बजे का है.

Chhattisgarh: खुलेंगे कॉलेज और विश्वविद्यालय…कुलपतियों की कमेटी तैयार करेंगी रिपोर्ट…जानिए किन गतिविधियों पर लगेगी पाबंदी

(Accident) कुछ ही पल में लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक आ गई, पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलता है. (Accident)  लेकिन इससे पहले लिफ्ट के बाहर का लकड़ी का दरवाजा बंद हो जाता है, हुजैफा लिफ्ट के दरवाजे और बाहर के लकड़ी के दरवाजे के बीच मे फंस जाता है, और अगले ही पल लिफ्ट चल पड़ती है.

Corona: अब इस पंचायत के सरपंच मिले कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रायपुर के निजी अस्पताल में कराया था जांच

हुजैफा भी लिफ्ट के साथ नीचे चला जाता है जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है. हादसे के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से हुजैफा को बाहर निकाला जाता है. इस घटना में साहू नगर पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button