देश - विदेश

Raid: 450 करोड़ का अघोषित आय का खुलासा, 4 बड़े शहरों के 16 परिसरों पर आयकर का छापा, सीबीडीटी ने दी जानकारी

तमिलनाडू। (Raid) आयकर विभाग ने 450 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता लगाया है। आयकर विभाग ने अघोषित आय का पता तमिलनाडू में एक आईटी सेज डेवलपर, पूर्व निदेशक और स्टेनलेस स्टील आपूतिकर्ता के पास का है। सीबीडीटी ने रविवार को इसकी जानकारी दी है।

(Raid) सीबीडीटी ने 27 नवंबर को 4 बड़े शहरे के 16 परिसरों पर छापेमारी की। जिनमें चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद और कुड्‌डालोर के ठिकानों पर कार्रवाई की गई है। (Raid)  फिर 450 करोड़ के अघोषित आय का पता लगाया है।

Chhattisgarh: जब मानस मंडलियों के साथ सीएम ने किया रामचरितमानस का पाठ, देखे ये Video

पूर्व निदेशक के मामले में कर विभाग को पिछले तीन साल के 100 करोड़ रुपए के प्रमाण मिले हैं। यह राशि पूर्व निदेशक और उसके परिवार के सदस्यों ने जुटाई है।

Corona Effect: 31 दिसंबर तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान, शाम 6 से सुबह 4 बजे तक रहेगा प्रभावी, शादी में शामिल होने वालों की संख्या घटी, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

बयान में कहा गया है कि आईटी सेज डेवलपर ने एक निर्माणाधीन परियोजना के लिए जाली कार्य प्रगति पर खर्च का दावा किया है। इसके अलावा कंपनी ने एक परिचालन वाली परियोजना के लिए बोगस 30 करोड़ रुपए के पूंजीगत खर्च का दावा किया है। साथ ही इस इकाई ने 20 करोड़ रुपये के गलत ब्याज खर्च को भी दिखाया है।

Related Articles

2 Comments

  1. 193658 279853Hello. Cool post. Theres an problem with the web site in internet explorer, and you might want to test this The browser could be the marketplace chief and a large element of other folks will miss your fantastic writing due to this difficulty. 203566

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button