प्रोफेसर ने छात्रों को बताए नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे, उज्जैन के इस यूनिवर्सिटी में हंगामा


 विक्रम विश्वविद्यालय के फार्मेसी डिपार्टमेंट के प्रोफेसर अनीस शेख पर गंभीर आरोप लगे हैं। आरोप है कि प्रोफेसर ने सोशल मीडिया ग्रुप पर छात्रों को नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बताए। प्रोफेसर पर हिंदू स्टूडेंट्स को टारगेट करने का भी आरोप लगा है। प्रोफेसर पर कार्रवाई को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विक्रम विश्वविद्यालय में हंगामा किया। 

आरोपी प्रोफेसर 15 दिन के लिए सस्पेंड

मामला तूल पकड़ता देख कुलपति अखिलेश कुमार पांडे ने कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिए हैं। कुलपति ने आरोपी प्रोफेसर को 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया है। कुलपति ने कहा कि जांच कमेटी रिपोर्ट जल्द ही देगी। अगर प्रोफेसर के खिलाफ आरोप सही पाए जाते हैं तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

एबीवीपी ने यूनिवर्सिटी में किया हंगामा

उज्जैन में विक्रम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने एक प्रोफेसर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने छात्र-छात्राओं का सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बनाया है। जिसमें धर्मांतरण की बात कही गई। मुस्लिम बनने के फायदे बताए और नमाज पढ़ने की बात भी सामने आई है। मामला यूनिवर्सिटी के फार्मेसी डिपार्टमेंट का है। आरोपी प्रोफेसर का नाम अनीस शेख है। स्टूडेंट्स का आरोप है कि प्रोफेसर अनीस शेख हिंदू छात्र-छात्राओं को टारगेट करते हैं। शुक्रवार को इसी बात को लेकर 100 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने छात्र संगठन एबीवीपी के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया।

Exit mobile version