समुद्र में कचरा फेंककर भाग रहे थे लोग, कैमरे में कैद हुई घटना, आनंद महिंद्रा बोले- ‘आदत नहीं बदला तो…’

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग समुद्र में कचरा डालते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया के पास का है. वहीं, देश के फेमस बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर इस वायरल क्लिप को (@anandmahindra) ने शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘ये देखकर दुख होता है. इन्फ्रास्ट्रक्चर चाहे कितना भी अच्छा क्यों न हो लेकिन जब तक अपनी आदत में सुधार नहीं लाएंगे तब तक सकारात्मक बदलाव नहीं आएगा.’ 58 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग टैक्सी में कचरा भरकर लाते हैं. इसके बाद समुद्र के किनारे टैक्सी रोकते हैं और फिर बैग में भरे सूखे फूल और पूजा के बाद बचे हुए अन्य सामान को पानी में डालकर निकल जाते हैं.

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. वहीं, लोग शख्स कड़ी कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, समुद्र में कचरा फेंकने वालों पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. एक यूजर ने लिखा, ‘ये पूरे देश में हो रहा है.’, वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.’

Exit mobile version