देश - विदेश

Corona Update: देश में कोरोना से हाहाकार, 26 लाख के पार पहुंचा मरीजों की संख्या, इतने लोगों की मौत

नई दिल्ली. (Corona Update) देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में 63 हजार से अधिक नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद मरीजों की कुल संख्या 26 लाख के पार पहुंच चुकी है. जबकि इस महामारी से 941 लोगों की मौत हुई है.

इसको मिलाकर 50 हजार से अधिक लोग इस भयावह बीमारी की जद में आकर दम तोड़ चुके हैं, देश में अब कोरोना के एक्टिव केस करीब 7 लाख हैं. लेकिन रिकवरी रेट भी सुधर रहा है. अब तक 19,19,843 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं.

Vikas tiwari ने संघ प्रमुख से पूछा- कौशल्या माता के सालों-साल उपेक्षा पर RSS प्रमुख की चुप्पी राम भक्तों को चुभ रही है?

(Corona Update) राज्यों में कोरोना केस लगातार बढ रहे है. महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना के 11 हजार से ज्यादा मामले सामने आए. इसी तरह दिल्ली में भी 24 घंटे में 1200 से ज्य़ादा नए मामले आए.

Kanker news: पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि सम्पन्न, पार्टी कार्यकर्ताओं ने दीप प्रज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित की

(Corona Update) अब तक यहां 1.51 लाख मरीज हो चुके हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने की दर और बेहतर होकर रविवार को 90 प्रतिशत से अधिक हो गई. मध्य प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के एक हजार से ज्यादा केसआए हैं. राजस्थान में 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 1300 केस आए हैं.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button