देश - विदेश

National: बंगाल में भयानक हादसा, ट्रक से भिड़ी कई गाड़ियां, मौतें ही मौतें

कोलकाता। (National) पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में मंगलवार की रात कोहरे के कारण भीषण हादसा हो गया है। इस दौरान बोल्डर से लदी एक ट्रक कई गाड़ियों से टकरा गई। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। (National) घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

(National) जानकारी के मुताबिक बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी इलाके का है। ट्रक मायानाली से गुजर रहा था। ट्रक मयनागुड़ी की ओर जा रहा था।  दूसरी तरफ से एक टाटा मैजिक, मारूति वैन गलत दिशा में आ रहा थी। कोहरा इतना ज्यादा था कि विजिबिलिटी बहुत कम हो गयी और इस कारण पहले आमने सामने से ट्रक और टाटा मैजिक की भिड़ंत हो गयी और फिर ट्रक और मारूति वैन भिड़ गए।

Bilaspur की उज्जवला होम में चलता है सेक्स रैकेट पीड़ितों ने किया खुलासा, पीड़ित युवतियों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, तो पुलिस ने दी ये सफाई,Video

 जिसकी वजह से ट्रक पर लड़े कई बोल्डर अन्य गाड़ियों पर गिर गए। जिसमे दबकर 13 लोगों की मौत हो गयी। जबकि 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें पहले धुपगुड़ी अस्पताल भेजा गया। फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

जलपाईगुड़ी के एएसपी डॉ. सुमंत रॉय ने हादसे की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि बोल्डर से लदा ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान गलत दिशा से आ रही गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई। पुलिस ने मामले में ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button