National: सुकून देने वाली तस्वीर, जब कोरोना पॉजिटिव मंत्री अस्पताल में लगा रहे पोछा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तस्वीर वायरल

आइजोल। (National) जहां देश कोरोना त्रासदी से जूझ रहा है. मरीजों को न अस्पताल मिल रहा है, और ना ही ऑक्सीजन नसीब हो रहा है. अस्पतालों के बाहर मरीज एंबुलेंस में दम तोड़ रहा है. इसी बीच आंखों को सुकून देने वाली खबर सामने आई है. मिजोरम के ऊर्जा मंत्री आर लालजिरलियाना अस्पताल के कोरोना वार्ड में साफ-सफाई करते दिखे. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है,

मिजोरम के ऊर्जा मंत्री आर लालजिरलियाना 11 मई को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड से लालजिरलियाना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे वार्ड में साफ-सफाई करते नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को कई लोगों ने ट्वीट किया है. फोटो में दिख रहा है कि मंत्री अस्पताल की गाउन पहने हुए हैं और हाथ में पोछा लेकर अस्पताल के वार्ड का फर्श साफ कर रहे हैं. अस्पताल का नाम जोराम मेडिकल कॉलेज बताया जा रहा है.

पिछले दिनों आर लालजिरलियाना कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वे अस्पताल में रहकर अपना इलाज करा रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर पर मिश्रित प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि एक मरीज जब वार्ड में साफ-सफाई कर रहा तो अस्पताल प्रशासन कहां है.

Exit mobile version