क्राईम

Arrest: पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उतारा था गार्ड पति को मौत के घाट, महज 48 घंटे के भीतर सुलझी मर्डर की गुत्थी, ये थी वजह

रायपुर। (Arrest) राजधानी में गार्ड की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। गार्ड की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। फिर हत्या के बाद से फरार थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी मित्र अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

(Arrest) घटना डीडीनगर के बीएसयूपी कॉलोनी की है। (35) वर्षीय प्रयागराज यूपी निवासी विनय चंद्र शुक्ला एक कार के शोरूम में गार्ड की ड्यूटी करता था।(Arrest)  10 दिसंबर को गार्ड का शव उसके कमरे में पड़ा हुआ मिला। और कमरे को बाहर से ताला बंद किया गया था। जिसकी जानकारी तत्काल परिजनों को दी गई।

Dhamtari: अब धमतरी वासियों का इंतजार खत्म, अब सजे संवरे हालत में दिखेगा जिले का ये ऐतहासिक भवन

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे में बाहर से लगे ताले को तोड़कर अंदर रूम में दाखिल हुई। गार्ड के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। जिसके बाद पुलिस ने हत्या से जो़ड़ते हुए मामले की जांच में जुट गई।

इस दौरान पुलिस को पूछताछ में पता चला कि  हत्या से पहले मृतक की पत्नी अंदर कमरे में मौजूद थी। पुलिस और सायबर सेल की टीम ने संदेह के आधार पर महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।

महिला से पूछताछ में बताया कि उसका किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी होता रहता था। इसी के चलते वो अपने पति से अलग रह रही थी। घटना वाले दिन वो अपने पति के घर पर अपने प्रेमी के साथ पहुंची हुई थी और दोनों का इस दौरान विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी प्रेमी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Related Articles

17 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button