मध्यप्रदेश

MP: अजब एमपी की गजब कहानी, यहां इंसान का नहीं बल्कि भैंस का हुआ अपहरण, मांगी 50 हजार की फिरौती

बैतूल। (MP) मध्य प्रदेश में आरोपियों ने दो भैसों का अपहरण कर लिया। यहीं नहीं उसे छुड़ाने के लिए 50 हजार रुपये की फिरौती भी मांगी. जबकि पुलिस  ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके द्वारा बताए गए जगह से दो में से एक भैंस को बरामद कर लिया है. (MP) जबकि दूसरे की तलाश जारी है. (MP) यह अजीबोगरीब मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले का है।

Mahasamund: यू-ट्यूब से सीख छापते थे नोट, फिर बाजार में चले खपाने…मगर पहुंच गए जेल…पढ़िए पूरी खबर

50 हजार रुपए के फिरौती की मांग

जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह पहले, अमरचंद पटेल नाम का किसान पिकअप वैन में अपने जानवरों को ले जा रहा था. उसी वक्त मुख्य आरोपी दीपचंद वैन को रुकवाकर दो भैसों को जबरदस्ती अपने साथ ले गया. इसके कुछ देर बाद अपहरणकर्ताओँ ने पटेल को फिरौती के लिए फोन किया. भैसों के सुरक्षित और स्वस्थ लौटाने के एवज में 50 हजार रुपए के फिरौती की मांग की.

भैस के मालिक ने पुलिस में की शिकायत

इसके बाद पटेल ने प्रभात पट्टन पुलिस चौकी से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर, एक मामला दर्ज किया और पूछताछ शुरू की, जिसके बाद मुख्य आरोपी दीपचंद को गिरफ्तार कर लिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर दो भैंसों में से एक को बचा लिया.

दूसरे भैस की तलाश में जुटी पुलिस

दीपचंद को पुलिस ने 23 दिसंबर को गिरफ्तार किया था. अधिकारी ने कहा कि हमने उसके द्वारा दी गई सूचना पर दो अपहृत भैंसों में से एक को बरामद किया. इसके पांच अन्य आरोपी हैं और एक भैंस उनके कब्जे में है. हम उन आरोपियों की तलाश कर रहे हैं और जल्द दूसरे भैंस को भी बचा लेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button