फांसी लगाकर मां ने 3 बेटियों के साथ की खुदकुशी, ऐसे बची एक बच्ची की जान

भोपाल

राजधानी के रोंडिया गांव में महिला और उसकी तीन बेटियों को सुबह उनके परिवार के सदस्यों ने घर में लकड़ी की छत से लटका हुआ पाया. ये देखकर उन सभी के होश उड़ गए. उन लोगों ने फौरन उन चारों को फंदों से उतारा और उन्हें अस्पताल ले गए. इस दौरान महिला और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई. जबकि एक मासूम बच्ची इस बच गई.

दिल दहला देने वाला यह मामला भोपाल के रोंडिया गांव का है. जहां एक 28 वर्षीय महिला ने उसकी तीन नाबालिग बेटियां के साथ अपने घर में फांसी लगा ली. वे चारों घर की छत से लटकी पाई गईं. भोपाल पुलिस के एक अफसर ने इस बारे में पीटीआई को जानकारी देते हुए बताया कि इस दौरान चार में से एक छोटी लड़की बच गई.

पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि रोंडिया गांव में महिला और उसकी तीन बेटियों को सुबह उनके परिवार के सदस्यों ने घर में लकड़ी की छत से लटका हुआ पाया. ये देखकर उन सभी के होश उड़ गए. उन लोगों ने फौरन उन चारों को फंदों से उतारा और उन्हें अस्पताल ले गए.गुनगा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण शर्मा ने इस मामले में बताया कि इस घटना में मां और दो बेटियों की मौत हो गई, जबकि ढाई साल की मझली बच्ची बच गई. उन्होंने बताया कि मृतक महिला की पहचान संगीता यादव के रूप में की गई है.

Exit mobile version