तलवार भांजने में भी माहिर हैं मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव : VIDEO हुआ वायरल

भोपाल। भाजपा ने मध्य प्रदेश में मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाकर बड़े बड़े राजनीतिक पंडितों को हैरत में डाल दिया है. एमपी के सीएम के लिए मोहन यादव के नाम की घोषणा होना भर था, उनका एक पुराना वीडियो X पर वायरल हो रहा है,. वायरल वीडियो में वो दोनों हाथों से तलवार भांजते हुए नजर आ रहे हैं.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के करीबी मोहन यादव माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X पूर्व में ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं जिन्हें लेकर तमाम तरह की बातें हो रही हैं. इसी क्रम में उनका एक वीडियो भी सामने आया है. वायरल वीडियो में मोहन यादव दोनों हाथों से अपनी तलवारबाजी के कौशल दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. X पर वायरल इस वीडियो को @Starboy2079 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वायरल वीडियो को अब तक 29 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसपर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहन यादव बिल्कुल एक प्रोफेशनल की तरह तलवार चला रहे हैं. ध्यान रहे कि पूर्व में भी मोहन यादव के ऐसे तमाम वीडियो सामने आए हैं जिनमें उन्होंने तलवार चलाई है और लोगों को हैरान किया है.

बताते चलें कि छत्तीसगढ़ का ही फार्मूला भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में भी लागू किया है. यहां भी मुख्यमंत्री का साथ देने के लिए पार्टी ने दो उप मुख्यमंत्रियों जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला को नियुक्त किया है.

Exit mobile version