बीते 12 घंटे में AIR India एक्सप्रेस की 70 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से ज्यादा फ्लाइट मंगलवार रात से आज सुबह तक कैंसिल या डिले हो गई। इस मामले की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई। न्यूज एजेंसी एएनआई ने विमानन सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि एयरलाइन के सीनियर क्रू मेंबर ने आखिरी मौके पर सिक लीव ले ली। अब इस मामले की जांच सिविल एवियेशन अथॉरिटी कर रही है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा

हमारे केबिन क्रू के एक सेक्शन ने कल रात से आखिरी मिनट में बीमार होने की सूचना दी है, जिसके परिणामस्वरूप उड़ान में देरी और रद्दीकरण हुआ है। जबकि हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए क्रू टीम के साथ जुड़ रहे हैं, हमारी टीमें परिणामस्वरूप हमारे मेहमानों को होने वाली किसी भी असुविधा को कम करने के लिए इस मुद्दे को सक्रिय रूप से संबोधित कर रही हैं।

इसके आगे वह कहते हैं कि हम इसके लिए अपने मेहमानों से माफी मांगते हैं। रद्दीकरण से प्रभावित मेहमानों को पूर्ण धन-वापसी या किसी अन्य तिथि के लिए मानार्थ पुनर्निर्धारण की पेशकश की जाएगी। आज हमारे साथ उड़ान भरने वाले मेहमानों से अनुरोध है कि वे हवाई अड्डे पर जाने से पहले यह जांच लें कि उनकी उड़ान प्रभावित हुई है या नहीं।

Exit mobile version