लव,सेक्स, और धोखा, पीड़िता पहुंची पुलिस के पास,रसूखदार आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

नितिन@रायगढ़। जिले का एक अय्याश व्यवसायी ने नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर हवस का शिकार बनाया. इस पर लड़की एक नहीं दो-दो बार गर्भवती हुई, जिसके बाद उसका अबॉर्शन कराया. लड़की ने जब शादी का वादा याद दिलाया तो कारोबारी जान से मारने की धमकी देने लगा. हकीकत से रू-ब-रू होने पर लड़की पुलिस की शरण में पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने बताया कि मामले में 1 तारीख को ही एफआईआर हो चुकी है। धारा 376-IPC, 506-IPC, एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है आरोपियों की तलाश पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही। मनोज अग्रवाल, कालिंदी कुंज रायगढ़ का रहने वाला है और किसी ऑटो शो रूम का मालिक है।

बैडमिंटन टूर्नामेंट के दौरान उससे दोस्ती

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि कालिंदी कुंज, रायगढ़ निवासी मनोज अग्रवाल ने रायगढ़ में आयोजित बैडमिंटन टूर्नामेंट के दौरान उससे दोस्ती की, और इसके बाद लगातार कई सालों तक जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. इस बीच गर्भवती होने पर दो बार गर्भपात भी कराया. शादी के वादे को पूरा करने की बात कहने पर व्यवसायी टुकड़े-टुकड़े कर नाली में फेंकने की धमकी देने लगा. यही नहीं उसने कहीं और शादी कर ली है.

बैडमिंटन खिलाड़ी है पीड़िता

पीड़िता जशपुर की रहने वाली है और बैडमिंटन खिलाड़ी रही है। 24 जनवरी 2009 में उसकी मुलाकात मनोज अग्रवाल से हुई। मनोज मूलतः पुसौर का रहने वाला है। वर्तमान में पता कालिंदी कुंज मिट्‌ठूमुड़ा रायगढ़ है। (एफआईआर के बाद गायब है।) पीड़िता के मुताबिक टूर्नामेंट के दौरान उसकी मुलाकात मनोज से हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। 2012 में उसने पीड़िता को पुसौर बुलाया। अपने घरवालों से मुलाकात कराई और यह आश्वासन दिया कि वह शादी करेगा। इसके बाद जयपुर, दिल्ली पहाड़गंज, पुरी आदि जगहों पर ले गया और जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इस बीच 2018 में पीड़िता गर्भवती हुई तो उसने यह कहकर गर्भपात कराया कि वह जिम्मेदारी नहीं संभाल पाएगी। दो बार पीड़िता का गर्भपात कराया।

आरोपी ने कर ली दूसरी शादी

यह सब कुछ सामान्य चलता रहा और अचानक 9 फरवरी 2019 को मनोज ने दूसरी शादी कर ली। जब पीड़िता ने सवाल जवाब किया तो वह कहने लगा कि उसने मजबूरी में शादी की है। पत्नी से उसकी नही जमती है वो उसे छोड़ देगा। इस बीच यह आश्वासन दिलाने के लिए मनोज ने एक मार्च 2022 को महाशिवरात्रि के दिन रायगढ़ के कनकतूरा के आगे शिव मंदिर में मांग भर दी।

दवाई खिलाकर कराया गर्भपात

इस दौरान दोनों का मिलना-जुलना जारी रहा। इसी बीच एक बार फिर पीड़िता गर्भवती हुई तो यह कहकर अपनाने से इंकार कर दिया कि वह छोटी जाति की है। साथ ही, दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। जब पीड़िता ने अपना हक मांगा तो आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने एक घर किराये पर लिया था, जिसमें पीड़िता रहती थी और किराया आरोपी दिया करता था। 12 अक्टूबर 2022 को आरोपी की दूसरी पत्नी से बच्चा हुआ तो उसने घर का किराया भी नहीं देने की बात कह दी। यह बात पीड़िता ने आरोपी की बड़ी बहन चंदा को बताई। यह जानकारी जब मिली तो आरोपी नशे की हालत में आया और मारपीट की। साथ ही, टुकड़े-टुकड़े कर नाले में बहाने की धमकी दी।

पुसौर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के बयान पर अपराध दर्ज कर आरोपी की खोजबीन में जुट गई है.पुलिस जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाने का दावा कर रही है.

Exit mobile version