कोरिया

Koreya: छात्रों एवं कालेज प्रशासन के बीच मध्यस्थता के लिए क्यों पहुंचे विधायक…पढ़िए क्या है पूरा माजरा

संजय गुप्ता@कोरिया। (Koreya) मनेंद्रगढ़ विवेकानंद  कॉलेज के छात्रों ने आज कॉलेज के मुख्य द्वार को बंद कर  ताला लगा दिया।इसके बाद सभी गेट के बाहर  प्रदर्शन शुरू कर दिया।

(Koreya) छात्रों का कहना था कि कोरोना महामारी के दौरान छात्रों को जनरल प्रमोशन देने का आदेश किया गया था।  प्रथम वर्ष के छात्रों को आसाइमेन्ट के आधार पर नम्बर दिये जाएंगे। द्वितीय वर्ष के नियमित विद्यार्थियों को प्रथम वर्ष के आधार पर व प्रेक्टिकल के आधार पर नम्बर दिए जाएंगे।(Koreya)  लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

Gariyaband: नगर पालिका अध्यक्ष ने सौंपा मंत्री को मांग पत्र… पढ़िए पूरी खबर

विद्यार्थियों का आरोप है कि ऐसा ना करके छात्रों को पूरक और फेल कर दिया गया। लगभग 130 से भी अधिक छात्रों को फेल करने की बात सामने आ रही है।  इससे आक्रोशित हो कर सभी छात्रों ने कॉलेज के गेट में ताला लगाकर  कर प्रदर्शन शुरू कर दिया ।

Drugs Case: भारती सिंह और पति हर्ष को मिली जमानत…21 नवंबर को हुई थी गिरफ्तार

शासकीय विवेकानन्द महाविद्यालय मनेंद्रगढ़ में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं की अंकसूचियों में हुई त्रुटियों को लेकर कालेज में एनएसयूआई द्वारा तालाबंदी व धरना प्रदर्शन किया गया। जानकारी मिलते ही सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो महाविद्यालय पहुंचकर छात्रों एवं कालेज प्रशासन से वार्तालाप कर मध्यस्थता करते हुए आंदोलन को समाप्त कराया।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button