कोरबाक्राईम

Korba: बाप-बेटी के सामने 6 दरिंदों ने लूटी बेटी की अस्मत, 96 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच जूझती रही युवती, आखिर में टूटी सांसे….ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा खुलासा

कोरबा। (Korba) जिले में हुए ट्रिपल मर्डर केस में नया मोड सामने आया है। पहले इस केस को लेन देन से जोड़कर देखा जा रहा था। लेकिन सच सामने आने के बाद पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। सच्चाई यह है कि 16 साल की पहाड़ी कोरवा युवती अपनी 4 साल की बच्ची के साथ दरिदों के बीच फंस गई।  फिर 6 दरिदों ने उसके पिता और बेटी के सामने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। युवती 96 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच जुझते रही।

Chhattisgarh में पहली बार पक्षी महोत्सव का आयोजन, मुख्यमंत्री पहुंचे गिधवा-परसदा जलाशय: पक्षियों को कैमरे में किया कैद

(Korba) जब जंगल में पुलिस पहुंची। (Korba) तो वहां बेटी और पिता की लाश बरामद हुई है। लेकिन पत्थरों के पास किसी के सांस चलने की आवाज आई। जब जाकर पुलिस ने देखा तो अस्त- व्यस्त हालत में युवती मिली। जिसे तत्काल एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा गया। लेकिन युवती ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

Corona Update: 5 मरीजों की मौत, 330 नए केस, पढ़िए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन

पुलिस ने संदेह के आधार पर सतरेंगा के संतराम यादव, अब्दुला जब्बार, अनिल सारथी, परदेशी राम, अनंद दास और उमाशंकर यादव को हिरासत में ले लिया है। सभी की उम्र 18 से 20 साल के आसपास बतायी जा रही है। पुलिस सूत्रों के ने तसदीक की है कि युवकों ने घटना में संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, हालांकि जिस तरह से पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी 6 संदेहियों को हिरासत में लिया, वो एक सराहनीय बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button