कबीर धाम(कवर्धा)

Kawardha: नए ब्लाक अध्यक्ष नवींन जायसवाल के खिलाफ कांग्रेसी लामबंद,कार्यकर्ताओं ने कहा – नहीं मानेंगे नवीन को अपना ब्लाक अध्यक्ष

कवर्धा। (Kawardha) ब्लाक कांग्रेस कमेटी पंडरिया में नए ब्लाक अध्यक्ष मनोनीत हुए नवींन जयसवाल का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुरजोर विरोध करते हुए उन्हें पद से हटाने लामबंद होकर जिला मुख्यालय से राजधानी तक अपना विरोध दर्ज कराए। 

(Kawardha)  पंडरिया ब्लाक के अनेकों निर्वाचित सरपंच जनपद सदस्य एवं पार्षदों के   साथ कांग्रेस के सेक्टर प्रभारी केबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संगठन चन्द्रशेखर शुक्ला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीलकण्ठ चन्द्रवँशी पंडरिया विधायक ममता चन्द्राकर के समक्ष नवनियुक्त ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवींन जयसवाल का विरोध किया एवं (Kawardha) उन्हें उक्त पद से हटाने की मांग करते हुए पत्र सौंपा है ।

पंडरिया ब्लाक के वरिष्ठ कांग्रेस जनों ने अपने पत्र में लिखा है कि नगर पंचायत चुनाव में नवींन जयसवाल के नेतृत्व के चलते पंडरिया नगर पंचायत में 9 कांग्रेस प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा वही नगर पंचायत में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष कांग्रेस पार्टी के नही बन सका । कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने अपने पत्र में लिखा है कि 2023 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ब्लाक अध्यक्ष के पद पर योग्य एवं जलधारी नेता की नियुक्ति होनी चाहिए जबकि नवींन जयसवाल कभी पंच का चुनाव नही जीता है ।

 कांग्रेसियो ने सौपे पत्र में आगे लिखा है कि कांग्रेस पार्टी में ब्लाक अध्यक्ष बनने के लिए घनश्याम साहू सीताराम पटेल ललीत धुर्वे कौशल चन्द्राकर एवं नवींन जयसवाल का नाम पैनल में गया है जिसमे नवींन जयसवाल को छोड़ कर बाकी चार अन्य लोग किसी न किसी पद पर निर्वाचित हुए है । ऐसे में जो व्यक्ति कोई चुनाव नही जीता है उन्हें ब्लॉक अध्यक्ष के पद से हटा कर किसी जनाधार वाले निर्वाचित नेता या ऐसे व्यक्ति जिनका समाजिक बाहुल्यता हो को पंडरिया ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष पद पर मनोनीत करना पार्टी हित मे होगा ।

Related Articles

65 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button