जांजगीर-चांपा

Janjgir-Champa: इनको नहीं है सिस्टम का डर! झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से बुजुर्ग महिला की मौत, सील के बावजूद कर रहा इलाज, स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारी बैठे मौन, Video

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) झोला छाप डॉक्टर के इलाज से महिला की मौत हो गई है। पूरा मामला थाना हसौद का है। जहां बंगाली क्लिनिक के डॉक्टर के इलाज से महिला की मौत हो गई है।

(Janjgir-Champa) आपको बता दें कि बंगाली क्लिनिक के इलाज के दौरान पूर्व में भी एक महिला की मौत हो गई थी। जिसे तहसीलदार जैजैपुर चंद्रशिला जयसावल के द्वारा क्लिनिक को सील कर दिया था।

MP: जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा पहुंचा 20, एक्शन में शिवराज सरकार, कलेक्टर और एसपी को हटाया

(Janjgir-Champa) सील करने के बाद भी डॉक्टर अपने क्लिनिक को खोलकर नरियरा निवासी रामिन बाई साहू उम्र 65 वर्षीय महिला की इलाज कर रहा था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। डॉक्टर एसके विश्वास ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए महिला की इलाज करने की बात कही।

सील करने के बावजूद बंगाली क्लिनिक के संचालक बिना आदेश के ताला को जबरदस्ती तोड़कर 1 सप्ताह से इलाज कर रहा था। जिसकी सूचना सीएमएचओ और बीएमओ को दी गई थी। लेकिन कोई ध्यान नही दिया गया।

वही स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारी को घटना के जानकारी देने पर फोन को भी नही उठाया। इसी तरह देखा जाए तो स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने आई है।

वही हसौद तहसीलदार कमल किशोर पाटनवार और पुलिस क्लिनिक सील कर शाव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button