Janjgir: मोबाइल लूटपाट करने वाले फरार आरोपी गिरफ्तार, लुटेरों से लुटे गए मोबाइल व मोटरसाइकिल जब्त, भेजे गए जेल

जीवन पटेल@जांजगीर चांपा। जिले के जांजगीर थाना क्षेत्र के ग्राम धुरकोट में मोबाइल लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरा मामला जांजगीर थाना क्षेत्र है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम धुरकोट के रहने वाले देवेश सूर्यवंशी 16 फरवरी 2021 को शाम 7 बजे अपने मोबाइल से बात कर रहा था। तभी दो लड़के मोटरसाइकिल में आकर उसके हाथों से मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

Chhattisgarh का आर्थिक सर्वेक्षण पेश, राज्य का जीडीपी दर 11.5 प्रतिशत, तीनो क्षेत्र में भारत सरकार की औसत वृद्धि दर से राज्य आगे

प्रार्थी देवेश सूर्यवंशी ने इस घटना की शिकायत तत्काल जांजगीर थाने में की। आरोपियों से लूटे हुए मोबाइल को बंद कर हैदराबाद भाग गये थे। और कुछ दिन बाद हैदराबाद से वापस आकर अपने स्वयं के नाम पर सिम लेकर मोबाइल चालू कर उपयोग कर रहा था। जिसे साइबर सेल से जानकारी प्राप्त कर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

एक आरोपी ने अपना नाम प्रदीप कश्यप। वहीं दूसरे ने अपना नाम बलराम कश्यप बताया। दोनों आरोपी ग्राम अवरीद थाना नवागढ़ के रहने वाले है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर,आरोपियों से लुटे हुए मोबाइल को भी बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Exit mobile version