देश - विदेश

Jammu-Kashmir: सेना के 2 जवान शहीद, आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की गोलीबारी, भीड़ फायदा उठाकर भागने में कामयाब, सेना ने इलाके में चलाया सर्च ऑपरेशन

श्रीनगर। (Jammu-Kashmir) जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में गुरुवार को सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों के हमले में दो जवान शहीद हो गए।

(Jammu-Kashmir) आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आज दोपहर शहर के बाहरी इलाके पारिमपोरा के खुशीपोरा में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों की त्वरित कार्रवाई टीम (क्यूआरटी) पर गोलीबारी की। (Jammu-Kashmir) जिसमें दो जवान घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी।

Janjgir Champa: आखिर कहां है प्रशासन, तहसील कार्यालय के कुछ ही दूरी पर बेजा कब्जा, बात करने पर तहसीलदार ने दिए आश्वासन..Video

उन्होंने कहा कि आतंकवादी गोलीबारी के कारण अफरातफरी फैल गई। इस दौरान आतंकी घटनास्थल से भागने में सफल रहे। अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में भेजा गया है। हमलावरों की तलाश में खोज अभियान शुरू किया गया है।

Chhattisgarh: धान खरीदी की तैयारियों की उच्च स्तरीय समीक्षा, बैठक में इन प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा

सुरक्षा बलों ने हमले वाले इलाके से तीन किलोमीटर के दायरे में जांच चौकी स्थापित की है। सभी वाहनों विशेषकर दोपहिया वाहनों की पूरी जांच के बाद उन्हें आगे जाने दिया जा रहा है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button