धमतरी

Dhamtari में लॉक डाउन हुआ तो मिलेगी सुबह शाम 2-2 घंटे की छूट, कलेक्टर ने कहा- कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) कोरोना वायरस की दहशत और मरीजों के बढ़ते आंकड़े और मौतों की खबरों के बीच अब जिले में लॉक डाउन की चर्चा ने जोर तो पकड़ लिया है।

वहीं बहुत से लोग इसकी मांग भी करते नजर आ रहे हैं। मगर इस मसले पर फिलहाल कलेक्टर लॉक डाउन करने के मूड में नहीं है। (Dhamtari) और यदि ऐसी स्थिति बनती है तो उसमें 2-2 घंटे की छूट दी जायेगी।

(Dhamtari) आज जिले के कलेक्टर जेपी मौर्य ने एक बयान जारी कर कहा कि लॉकडाउन को लेकर और कालाबाजारी को लेकर लोग अफवाह भी उड़ा रहे है। इस तरह की बातों में पब्लिक न आये, साथ ही उन्हें कोरोना से भी घबराने की जरूरत नहीं है, पब्लिक प्रशासन का सहयोग कर सतर्कता बरते।

 उन्होंने कहा कि वह फिलहाल जिले में लॉक डाउन करने के मूड में नहीं है।  यदि आगे ऐसी स्थिति बनती है और लॉक डाउन किया जाता है तो उसमें भी आवश्यक चीजों के लिये दो दो घण्टे की सुबह शाम छूट दी जायेगी।

उन्होंने कालाबाजारी पर भी स्पष्ट रूप से कह दिया है कि मौके का फायदा उठाने वाले कालाबाजारी करने वाले लोग भी सतर्क हो जाये अधिक दाम पर वस्तुएं बेचना उन्हें भारी पड़ सकता है। जिसके लिये उन्होंने अधिकारियों की टीमें भी बना दी है। यदि निर्धारित दाम से अधिक दाम पर वस्तुओं की बिक्री होते पाई गई तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी..

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button