Uncategorized

HDFC बैंक ‘सांताकॉज,एक पहल जरूरतमंद बच्चों .की मदद के लिए

(HDFC) देश का प्रमुख निजी बैंक एचडीएफसी बैंक, 2020 के आख़िरी हिस्से को एक अलग तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है। HDFC बैंक युनाईट्स सांता कॉज़ नाम की इस गतिविधि में पश्चिम भारत के 11 शहर भाग ले रहे हैं ये हैं – मुंबई, पुणे, नागपुर, नाशिक, अहमदाबाद, बड़ौदा, सूरत, राजकोट, इंदौर, भोपाल और गोवा।

Corona Effect: 31 दिसंबर के बाद भी जारी रहेगा यूके की फ्लाइट पर प्रतिबंध? नागरिक उड्डयन मंत्री ने क्या कहा पढ़िए

(HDFC) इस गतिविधि का उद्देश्य लोगों को कपड़े, खिलौने, किताबें और बहुत कुछ दान करने के लिए आमंत्रित करना है। इस अभियान के लिए दानदाताओं में एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी, उनके ग्राहक और सभी क्षेत्र के लोग शामिल हैं। गतिविधि को बहुत सारा सहयोग, समर्थन और तारीफ़ मिल रही है। इन शहरों की विभिन्न एचडीएफसी बैंक शाखाओं में डोनेशन बॉक्स लगाए गए हैं और लोगों को शाखाओं में अपना सहयोग इनमें डालने के लिए कहा गया है। वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए यह अनुरोध किया गया है कि बॉक्स में डालने के पहले सामान को अच्छी तरह से साफ किया जाना चाहिए। एहतियाती उपाय के रूप में दान प्राप्तकर्ताओं तक पहुंचने से पहले ये गिफ्ट्स के रूप में एक बार फिर से सैनीटाईज़ होगा।

Chhattisgarh: नगरनार इस्पात संयंत्र खरीदने को तैयार राज्य सरकार, सदन में प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित, CM ने कहा- – सवाल छत्तीसगढ़ की अस्मिता का, बस्तर के आदिवासियों की भावनाओं का है

राउंड टेबल इंडिया ने एक एन जी ओ पार्टनर के रूप में HDFC बैंक यूनाइट के साथ साझेदारी की है। एनजीओ इन सभी शहरों से एकत्रित सामान जरूरतमंद बच्चों के लिए ले जाएगा।

एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों ने ने इस के बारे में कहा कि HDFC बैंक युनाईट्स सांता कॉज़ बहुत अच्छी पहल है। इस कठिन समय में हम समाज के लिए विशेष रूप से उन चीजों को लौटाते हैं जिन्हें वास्तव में इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। हम उन सभी दाताओं के आभारी हैं, जो इस कारण से आगे आये और हमारे साथ जुड़े।

11 शहरों में 500 से अधिक शाखाओं के नेटवर्क के साथ, एचडीएफसी बैंक ने सुनिश्चित किया है कि इस सामाजिक कारण में सभी की अधिकतम भागीदारी हो।

इस cause के बारे में अधिक जानने के लिए एक नंबर +917000148835 डायल या सोशल मीडिया पर लॉग इन कर सकते हैं। वहाँ एक वेबसाइट है www.santacausedonation.com विशेष रूप से उस गतिविधि के लिए बनाया गया है जहाँ और विवरण उपलब्ध हैं। रेडियो मिर्ची भी एक मनोरंजन भागीदार के रूप में इस पहल का समर्थन कर रही है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button