बालोद

Balod: करोड़ो का सौगात, करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन, मंत्री ने कही ये बात

शिव जायसवाल@ बालोद। (Balod) प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने जिले के दल्ली राजहरा नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत ढाई करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण काल में भी नगरी निकाय चुनाव में विकास कार्यों की कमी नहीं होगी।

(Balod)नगर पालिका दल्ली राजहरा के अध्यक्ष बनाया ने बताया कि 2 करोड 51 लाख से अधिक के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया है इस भूमि पूजन का मुख्य उद्देश्य है वार्ड नंबर 15 से वार्ड नंबर 17 तक की सड़क जर्जर अवस्था में थी उसका निर्माण करना है भिलाई इस्पात संयंत्र से निवेदन करते थे

(Balod)परंतु आज तक वह कार्य पूर्ण नहीं हो पाया था और लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था उन्होंने बताया कि समस्या को देखते हुए लगभग इसके लिए 8000000 से अधिक का डामरीकरण का कार्य किया जाना है और गंदे लाख से अधिक रुपए का नाली निर्माण और 20 लाख 4000 का वार्ड नंबर 13 सरकारी आईटीआई जल आवर्धन योजना का फिल्टर प्लांट जहां तक जाने के लिए सड़क निर्माण सहित अन्य शामिल है।

India china border clash: नहीं सुधरेगा चीन, सीमा पर घुसपैठ की कोशिश, फिर बढ़ा पेगोंगे झील पर तनाव!

कड़ी सुरक्षा के बीच यहां गाइडलाइन का पालन करते हुए भूमि पूजन का कार्यक्रम किया गया अध्यक्ष शिबू नायक सहित नगर पालिका दल्ली राजहरा के सभी वार्डों के पार्षद व नेता जनप्रतिनिधि मौजूद रहे मंत्री अनिला भेड़िया ने बताया कि विकास कार्यों के लिए आज भी विशेष दौरे पर हैं जिसमें दल्ली राजहरा के अलावा डौंडी में भी विकास कार्यों का भूमिपूजन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button