Gariyaband: पंचायत भवन में मनाई गई इंदिरा गांधी की जयंती, पार्टी कार्यकर्ता रहे मौजूद

रवि तिवारी@गरियाबंद। (Gariyaband) देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री और आयरन लेडी इंदिरा गांधी की जयंती आज स्थानीय पंचायत भवन में मनाई गई।

(Gariyaband) कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने इंदिरा गांधी के फोटो पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया। कार्यक्रम में मौजूद युवा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष भविष्य प्रधान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इंदिरा ने देश को आगे बढ़ाने में जो योगदान दिया है। उसे कभी भुलाया नही जा सकता।

Corona: स्कूलों में कोरोना….150 छात्र…12 टीचर…कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड…अब शिक्षा मंत्री ने जारी किया ये आदेश

(Gariyaband) भविष्य ने कहा की प्रधानमंत्री रहते इंदिरा गांधी जी ने जो बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया,उसका लाभ हर वर्गों को मिला,और पूरे देश में बैंकों का तेजी से विस्तार हुआ।

Janjgir Champa: गांव की गली में मगरमच्छ….. दहशत में ग्रामीण..कड़ी मशक्कत के बाद लगा हाथ, Video

भविष्य ने आगे केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार बैंकों को निजी हाथों में डालने जा रही है,इससे आने वाले दिनों में देश में कई बैंक दिवालिया भी घोषित हो सकते है।

वही युवा कांग्रेस के प्रदेश सह सचिव उमेश डोंगरे ने भी इंदिरा गांधी के द्वारा किये गए कार्यों से कार्यकर्ताओं को अवगत करवाया,वही ब्लॉक महामंत्री अरुण सोनवानी ने इंदिरा गांधी के द्वारा हरित क्रांति योजना को देश में अमलीजामा पहनाने के साथ ही किसानों की स्थिति सुधारने को लेकर प्रकाश डाला।

सोनवानी ने कहा कि एक समय था,जब देश अन्न को तरस रहा था,उस दौरान इंदिरा जी ने हरित क्रांति योजना लाकर किसानों को इतना ज्यादा शक्षम कर दिया कि आज देश में तीन साल भी अकाल पड़ने पर अन्न की समस्या  उत्पन्न नही होगी।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ब्लॉक अध्यक्ष सुखचंद्र बेसरा,दुर्गाचरण अवस्थी,कुंजल राम यादव, राजेश तिवारी,अरुण मिश्रा,सानंदो धुरवा,महेश्वर बघेल,परमेश्वर धुरवा,बिहारी प्रधान,पंकज बीसी,डिंगर निधि,नवीन सेन,तरुण नागेश,सूरज,घासीराम प्रधान के साथ ही अन्य कांग्रेसी कार्यकर्तागण मौजूद थे

Exit mobile version