जांजगीर-चांपा

Janjgir Champa: गांव की गली में मगरमच्छ….. दहशत में ग्रामीण..कड़ी मशक्कत के बाद लगा हाथ, Video

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा।  (Janjgir Champa) गांव में तब हड़कंप मच गया। जब गांव की गलियों में 5 फीट का मगरमच्छ घूमते दिखा। जिससे पूरे गांव में दहशत का माहौल है। जिसकी तत्काल सूचना वन विभाग को दी गई। लेकिन वन विभाग की टीम समय पर नहीं पहुंची। जिसके बाद गांव के लोग मगरमच्छ को पकड़ने में जदोजहद करते रहे। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने मगरमच्छ को रस्सी से बांधा। मामला अकलतरा ब्लाक अंतर्गत ग्राम रसेड़ा का है।

Crime: रिश्तों का कत्ल….देवर के बेटे ने उतारा बड़ी मां को मौत के घाट….गाय चराने निकली थी मृतिका….पुलिस जांच में जुटी

(Janjgir Champa) प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव वालों को लग रहा था कि कोटमीसोनार के क्रोकोडाइल पार्क से निकलकर गांव के गली मोहल्लों में मगरमच्छ घूम रहा है। (Janjgir Champa) जिसकी सूचना वन विभाग को तत्काल दी गई। वन विभाग के आने के पहले ही गांव के कुछ लोगों के द्वारा मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर गांव के अटल चौक में बांधकर रखा गया था। उसके बाद ही वन विभाग की टीम आई।

Chhattisgarh: सीएम को पत्र…पुलिसकर्मियों का वेतन ग्रेड बढ़ाने की मांग..1900 से 2800 करने की बात…पढ़िए

मगरमच्छ को ले जाकर कोटमिसोनार के क्रोकोडाइल पार्क में छोड़ा गया । क्रोकोडाइल पार्क के वन रक्षक के द्वारा बताया गया कि यह मगरमच्छ क्रोकोडाइल पार्क का नहीं है। कुछ दिन पहले ही हम को सूचना मिली थी कि कर्रा नाला में मगरमच्छ है। शायद वहीं से गांव की ओर आ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button