गरियाबंद

Gariyaband: अमलिपदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध रूप से ट्रैक्टर में रखे 220 बोरी धान जब्त, स्पेशल टीम फेर रही धान तस्करों के मंसूबे पर पानी

रवि तिवारी@देवभोग।  (Gariyaband) अमलिपदर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से दो टैक्टरों में रखे 220 बोरी धान को देर रात जब्त किया है। संबंधित व्यक्ति पुलिस के सामने किसी तरह का वैध दस्तावेज पेश नही कर पाया। (Gariyaband) जिसके बाद ओड़िसा का धान होने के संदेह के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई किया है।

(Gariyaband) अमलिपदर थाना प्रभारी नवीन राजपूत ने बताया कि जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के निर्देशानुसार एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर के साथ ही अनुविभागीय पुलिस अधिकारी मैनपुर रूपेश डांडे के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई है।

Dhamtari: 2 साल में बढ़ा अपराध, 2020 में एक तिहाई से ज्यादा मामले दर्ज, ग्रामीण क्षेत्रों से ज्यादा शहरों में बढ़ा क्राइम, देखिए 3 साल का आंकड़ा

थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम कांडेकेला के ताड़पारा में वाहन क्रमांक सीजी 04.एमजी 1735 एवम वाहन क्रमांक सीजी 04 एमवाय 8702 में क्रमशः 100 पैकेट और 120 पैकेट अवैध रूप से धान भरकर खड़ा हुआ है। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके के लिए रवाना हुए। मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी ने जांच शुरू की।

Bandayu Gangrape Case:,शुरू हुई पुलिस की कार्रवाई, थानेदार संस्पेड, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 आरोपियों को पकड़ने 4 टीम गठित

जांच के दौरान बार बार पूछने पर टीम को वहां मौजूद व्यक्ति ने पहले तो गोलमोल जवाब दिया। इसके बाद कुछ देर बाद  धान भुवनेश्वर पिता अमर सिंह का होना बताया गया। इसके साथ ही ऋण पुस्तिका एवं दिनाक 6 जनवरी को जारी की गई टोकन की पावती भी पेश की गयी।

 वही मौके पर भुवनेश्वर मौजूद नही था। जबकि टोकन की पावती भुवनेश्वर के जीजा टोमपाल के द्वारा दिखाया गया। जिस पर पुलिस ने संदेह व्यक्त करते हुए कार्रवाई करते हुए धान के साथ दोनों ट्रेक्टर को जब्त कर लिया।

एसपी की स्पेशल टीम लगा रही तस्करों पर लगाम-:इस बार धान तस्करों पर लगाम लगाने के लिए जिले के युवा पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल की रणनीति काफी कारगार साबित हो रही है। जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने धान तस्करों पर लगाम लगाने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है। वही एसपी की स्पेशल टीम ने अब तक 12 वाहनों को अवैध रूप से धान की तस्करी करते पकड़ा है।यहां बताना लाज़मी होगा कि स्पेशल टीम पूरी सजगता से काम करते हुये धान तस्करों पर कार्रवाई करते हुए उनके मंसूबों को नाकामयाब कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button