क्राईम

Bandayu Gangrape Case:,शुरू हुई पुलिस की कार्रवाई, थानेदार संस्पेड, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 आरोपियों को पकड़ने 4 टीम गठित

बदायूं। (Bandayu Gangrape Case) यूपी के बंदायू जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की वारदात सामने आई है। इधर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुएथाना अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया गया है। (Bandayu Gangrape Case) इसके अलावा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

(Bandayu Gangrape Case) गौरतलब है कि बंदायू जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां गांव की एक महिला बीते रविवार को दर्शन के लिए मंदिर गई थी। लेकिन वापस घर नहीं लौटी। इधर रात के 12 बजे के करीब कार से एक महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला ने रात में ही दम तोड़ दिया। जानकारी मिल रही है कि  आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिलदहला देने वाला खुलासा हुआ है. महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले है, साथ ही शरीर पर भी हमला किया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महिला की पसली और पैर तोड़ दिए गए हैं। फेफड़े पर भी वजनदार चीज से हमला हुआ था।

Chhattisgarh: बारदाने पर सियासत और गरमाई, पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर गृहमंत्री का पलटवार, कहा- फ्लाइट से दिल्ली जाएं और बारदाने की मांग करें

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीम गठित

इस घटना के बाद मौके पर एसएसपी ने तुरंत एसपी देहात को भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमे बनाई। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

Dantewada: सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, डीजी की अधिकारियों के साथ बैठक, दौरे से एक दिन पहले सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुआ था मुठभेड़

शिकायत के बाद भी नहीं पहुंचे थानेदार

परिजनों ने कहा कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। सोमवार दोपहर वारदात के 18 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे। काफी खून भी निकल गया था।

रात 12 बजे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए आरोपी

यह दिल दहलाने वाली वारदात जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रविवार की शाम को गई थी। इसके बाद वो लौट कर नहीं आई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला की रात में ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button