गरियाबंद

Gariyaband: 18 हज़ार किसानों को मिली राहत,15 वर्षों से चली आ रही क्षेत्र की बड़ी मांग पूरी, जिला सहकारी बैंक की 9 मंडी खुली, जिला प्रभारी ने जताया आभार

रवि तिवारी@देवभोग। (Gariyaband) 15 वर्षों से चली आ रही क्षेत्र की बड़ी मांग को कांग्रेस ने सरकार में आते ही पूरा कर दिया। वही गोहरापदर में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक खुलने से अंचल के 9 समितियों के लगभग 18 हज़ार किसानों को बैंक संबंधी कार्य के लिए लंबा दूरी भी तय करना नही पड़ेगा।

(Gariyaband) वही कुछ ही किलोमीटर के दायरे में उनकी बैंक संबंधी कार्य भी हो जाएंगे। लंबे समय से की जा रही बड़ी मांग के पूरे होने पर कांग्रेसियों ने राज्य के मुखिया भूपेश बघेल के साथ ही जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Raipur: विवाद से विश्वास की नई स्कीम लॉन्च, आयकर विभाग की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, कोर्ट में चल रहे मामलों पर स्कीम होगी लागू

(Gariyaband) इसी क्रम में कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला कांग्रेस कमेटी भाव सिंग साहू,जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी रंजीत कोसरिया के साथ ही अमलिपदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तपेश्वर ठाकुर और जिला युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष अल्तमश खान के नेतृत्व में रायपुर पहुँचकर जिले के प्रभारी मंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Indian Railway: कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ने इस वजह से लिया फैसला, जानें पूरी डिटेल्स

कांग्रेसियों ने मंत्री को यह भी बताया कि क्षेत्र के लोग लंबे समय से यहां बैंक खोले जाने की मांग कर रहे थे,वही गोहरापदर में बैंक खोलकर सरकार ने किसानों को बड़ी राहत देने का काम किया है।

वही ब्लॉक कांग्रेस अमलिपदर के अध्यक्ष तपेश्वर ठाकुर और युवा कांग्रेस के नेता अल्तमश खान ने मंत्री को बताया कि यहां पहले जब बैंक नही था,तो 9 समितियों के लगभग 18 हज़ार किसानों को लगभग 60 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती थी,इसके बाद मैनपुर पहुँचकर उनका काम हो पाता था।

बैंक संबंधी कोई भी कार्य हो,किसानों को लंबी दूरी तय करनी पड़ती थी,वही अब गोहरापदर में बैंक खोले जाने से किसानों की कई तरह की समस्याएं दूर हो गयी।

वही मंत्री को आभार व्यक्त करने के लिए अंचल के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता श्रवण सतपति,दुर्गाचरण अवस्थी,निलाधर साहू,सुग्रीव साहू,कष्ठ यादव,हरिबाग,नित्यानंद नागेश,युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज पांडे,रूपराम यादव,सुभाष यादव,धनेश्वर यादव के साथ ही अन्य कांग्रेसीगण प्रमुख रूप से मौजूद थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button