पूर्व प्रबंधक अजीत सिंह पर स्थानीय लोगों ने करोड़ों रुपए के हेराफेरी का लगाया आरोप…पढ़िए पूरी खबर

अंकित सोनी@सूरजपुर। लगातार सुर्खियों में रहने वाला जिले का भैयाथान ग्रामीण बैंक, इन दिनों फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बैंक के पूर्व प्रबंधक अजीत सिंह पर स्थानीय लोगों ने करोड़ों रुपए के हेराफेरी का आरोप लगाया है। यह आरोप किसी एक व्यक्ति के द्वारा नहीं बल्कि बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों के द्वारा लगाया गया है। जिसके बाद जिला कलेक्टर ने एसडीएम के नेतृत्व में चार सदस्य टीम को पूरे मामले की जांच सौंप दी है।

दरअसल यह पूरा मामला धान खरीदी से जुड़ा हुआ है, आरोप है कि वर्ष 2018 -19 में बैंक प्रबंधक के द्वारा इलाके के कुछ खास लोगों के अकाउंट में करोड़ों रुपए का लेनदेन किया गया था साथ ही किसानों का आरोप था कि उनके धान का पैसा समय पर नहीं मिल पा रहा है और बैंक प्रबंधक के द्वारा उनको परेशान किया जाता है। इसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने कलेक्टर सूरजपुर से की थी।

कलेक्टर के द्वारा एसडीएम सहित चार लोगों को जांच सौंपी गई है, जांच टीम के अनुसार आरोपी पक्ष उन्हें सहयोग नहीं कर रहे हैं, अब जांच दल आरोपियों पर एकतरफा कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

हम आपको बता दें आरोपी बैंक प्रबंधक अजीत सिंह पर हाल ही में सोनपुर बैंक में चारा घोटाले में करोड़ों रुपए की हेराफेरी को लेकर एफआईआर दर्ज हुआ था, जिसमें वह अभी फरार बताए जा रहे हैं।

Exit mobile version