धमतरी

Dhamtari: ये कैसा राज! महिला आरक्षक के बाद अब महिला सब इंजीनियर से मारपीट, ये हैं वजह

 

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले में अभी महिला आरक्षक के साथ मारपीट का मामला शांत नहीं हुआ। इधर महिला सब इंजीनियर पर लकड़ी के बत्ते से हमला कर उसके साथ मारपीट की गई है।

बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार दोपबहर 3 बजे अर्जुनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आमदी में घटित हुई। ग्रामीण मुरारी ढीमर अपने घर के पास अतिक्रमण कर रहा था। जिसकी शिकायत के बाद नगर पंचायत की ओर से उसे नोटिस भी भेज गया था। उसके बाद भी वह अतिक्रमण कर रहा था। जिसकी रोकथाम के लिये नगर पंचायत में पदस्थ एक महिला सब इंजीनियर मौके पर पहुंचकर उसे अतिक्रमण करने से मना कर रही थी। इतने में तैश में आकर आरोपी मुरारी ढीमर ने उस पर लकड़ी के बत्ते से हमला कर दिया। (Dhamtari) हमले में वह घायल हो गई है।

(Dhamtari) इस संबंध में अर्जुनी थाना प्रभारी उमेन्द्र टण्डन ने बताया कि आरोपी पर धारा 186, 353, 294, 323 506 के तहत अपराध दर्ज कर आगे कार्यवाही की जा रही है।

Raipur: संसदीय सचिव ने कहा- राजेश मूणत की शह पर राजधानी में फल-फूल रहा नशा और सट्टे का कारोबार

गौरतलब है कि एक ही दिन में कुछ ही घंटे के भीतर महिला आरक्षक और महिला सब इंजीनियर पर हमला हुआ है। जिससे अंदाज लगाया जा सकता है कि जिले में कौन कितना सुरक्षित है। जहां जनप्रतिनिधियों शासकीय कर्मचारियों पर हमले हो रहे, वहां आम इंसान किससे सुरक्षा की उम्मीद करेगा।

Chhattisgarh: अमित जोगी 16 अक्टूबर को दाखिल करेंगे नामांकन पत्र, सोशल मीडिया से दी जानकारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button