Uncategorized

Dhamtari: सरकारी गाड़ी से शराब की होम डिलीवरी, सवाल के जवाब में चालक ने कहा- जैसा आदेश, वैसा काम…अब कलेक्टर ने कही ये बात

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) लॉकडाउन के बीच छत्तीसगढ़ सरकर ने शराब के होम डिलीवरी की सुविधा क्या शुरू कर दी, आबकारी महकमा मनमानी पे उतर गया, धमतरी में तो हद ही पर हो गई जब, शराब की होम डिलीवरी के लिए विभाग के शासकीय वाहन को लगा दिया गया, जी हाँ 02 पासिंग की सरकारी सूमो को शहर में शराब की होम डिलीवरी करते देखा गया, ये वाहन विभाग के अधिकारियों को सरकारी काम काज के लिए मिला है, चालक भी शासकीय सेवक है, वाहन में अंग्रेजी शराब की खेप भरी मिली और उन ग्राहकों की लिस्ट भी थी जिन्हें शराब डिलीवर करना था, डिलीवरी बॉय भी लिस्ट लेकर बैठा हुआ था, हमारे सवालों के जवाब में शासकीय वाहन चालक ने सिर्फ इतना ही कहा कि, जैसा आदेश होता है हम वैसा ही काम करते है, इसके अलावा किसी भी सवाल का जवाब उसके पास नही था। इस बीच हमने लगातार जिला आबकारी अधिकारी को फोन लगाया लेकिन उन्होंने एक बार भी रिसीव नही किया।

धमतरी क्लेक्टर ने इस मामले को गंभीर मांना है, कलेक्टर ने साफ कहा है कि इस गलती के जिम्मेदार को जांच के बाद नोटिस जारी किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button