Uncategorized

Crime: सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर रूप से घायल, पूरी बात जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पटना। (Crime) बिहार के सहरसा जिले में बदमाशों ने बॉलीवुड के दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को गोली मारी है।

इस हमले में दोनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। (Crime) राजकुमार सिंह के सहयोगी अली हसन की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Chhattisgarh: देश में कल से हो रही पोलियो वैक्सीनेशन की शुरुआत, लगभग 35 लाख से ज़्यादा बच्चों को पिलाई जाएगी पोलियो की दवा, राज्य भर में टीमें पिलायेंगी पोलियो की दो-दो बूंद

(Crime) मिली जानकारी के अनुसार यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है।

Chhattisgarh: क्रिकेट स्टेडियम में 2 मार्च से 21 मार्च तक टूर्नामेंट का आयोजन, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए शासन ने दी सहमति

वे मधेपुरा में अपने सहयोगी अली हसन के साथ शो-रूम पर जा रहे थे। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी फायरिंग कर दी। जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। अली हसन की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

इस घटना के बारें में राजकुमार सिंह के भाई ने बताया कि वो मधेपुरा हर रोज शो रूम को खोलने जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी ओवर टेक कर के गोलीबारी की और दोनों को जख्मी कर दिया।

दोनों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने एक की हालत गंभीर बताई है। अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है। पुलिस अब इस घटना की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button