क्राईम

Crime: बहन ने कुत्तों के लिए नहीं बनाई रोटी…तो सनकी भाई ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम…..अब पहुंचा जेल के सलाखों के पीछे

मेरठ। (Crime) यूपी के मेरठ जिले में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां एक सनकी भाई को कुत्ते के लिए रोटी ना बनाना इतना नागवार गुजरा की उसने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। (Crime) आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

2 दर्जन से अधिक कुत्ते पाल रखे थे

(Crime) मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जिले के भावनपुर थाना क्षेत्र में आरोपी आशीष अपने बहन के साथ रहता था। आशीष अपने घर में लगभग दो दर्जन कुत्ते पाल रखे थे। वो रोजाना अपनी बहन पारुल से इन कुत्तों के लिए रोटियां बनवाता था। सनकी भाई के रोज- रोज के इस काम से बहन परेशान हो गई और सोमवार को उसने रोटियां बनाने के लिए मना कर दिया।

Ambikapur: मैं चाहती हूं..टीएस सिंहदेव बने मुख्यमंत्री, सरगुजा दौरे पर जनजाति कल्याण मंत्री रेणुका सिंह ने क्या कहा.. पढ़िए

कुत्तों के लिए रोटियां बनाने से बहन किया इंकार

बहन का रोटियां बनाने से इंकार करना भाई को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इतनी मामूली सी बात पर भाई द्वारा बहन की गोली मारकर हत्या करने पर हर कोई सकते में है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button