क्राईम

Crime: नशे में धुत प्रेमी बना हैवान, प्रेमिका के किए टुकड़े-टुकड़े, ऐसे उठा मर्डर से पर्दा

मैनपुरी। (Crime) उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से दिलदहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां 26 दिन बाद सिर  कटी लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जिस महिला की सिर कटा लाश पुलिस ने बरामद की थी। उसकी हत्या उसके प्रेमी ने की थी। बताया जा रहा है कि शराब पीने के विरोध में प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा है।

(Crime) एसपी अविनाश पांडेय मुताबिक जसवंतनगर निवासी आरोपी राजमिस्त्री शिवकिशोर का आना जाना था। इसी बीच शिवकिशोर की दूसरी पत्नी शिवानी उर्फ पिंकी के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी। जो कि प्रेम संबंध में बदल गया। (Crime) करीब ढाई साल पहले दोनों भागकर गुजरात चले गए थे। सात-आठ महीने बाद जब दोनों वापस गांव लौटे तो परिजनों ने उनका विरोध किया। जिसके बाद महिला को लेकर आरोपी नोएडा चला गया।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री 20 दिसंबर को रायपुर तथा दुर्ग जिले के कार्यक्रमों में होंगे शामिल , जानिए दौरा कार्यक्रम से जुड़े अपडेट

आरोपी की मां लेकर आई थी घर

वहीं दिवाली पर आरोपी की मां शिवानी को गांव लेकर आ गई। उसके कुछ दिनों बाद आरोपी भी अपने गांव आ गया था। एसपी ने बताया कि सोनल बहुत ज्यादा शराब पीने लगा था। जो शिवानी को पसंद नहीं था और वो इसका विरोध करती थी। 17 नवंबर को इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने शिवानी का साड़ी से गला घोंट दिया। जिसके बाद उसने पहचान छिपाने के लिए आरी से शिवानी का गला काट दिया और धड़ कुएं में फेंक दिया।

कुएं में मिली थी महिला की सिर कटी लाश

महिला की सिर कटी लाश 23 नवंबर को थाना करहल क्षेत्र के गांव नगला अलाई के एक कुएं में मिली थी। पहचान ना होने की वजह से पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया।

ग्रामीणों के जरिए हुआ खुलासा

शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार चौहान को मामले की जांच के दौरान ग्रामीणों द्वारा पता चला था कि गांव के सोनल उर्फ रणजीत के साथ रह रही महिला घर में नहीं है। इस पर शक के आधार पर पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल लिया और पुलिस को गांव स्थित रजवाह से महिला का नरमुंड बरामद कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button